बिहार : BJP नेता विशेश्वर ओझा के हत्यारों की सूचना देने पर इनाम

पटना : बीजेपी के नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा हत्याकांड मामले में बिहार सरकार ने एक महत्वपूर्ण फैसला लिया है. सरकार ने ओझा हत्याकांड में शामिल आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिये अपराधियों पर 50-50 रुपये का इनाम घोषित किया है. विशेश्वर ओझा की हत्या को लेकर वर्तमान विधानसभा सत्र में भी बीजेपी सदस्यों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2016 2:08 PM

पटना : बीजेपी के नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा हत्याकांड मामले में बिहार सरकार ने एक महत्वपूर्ण फैसला लिया है. सरकार ने ओझा हत्याकांड में शामिल आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिये अपराधियों पर 50-50 रुपये का इनाम घोषित किया है. विशेश्वर ओझा की हत्या को लेकर वर्तमान विधानसभा सत्र में भी बीजेपी सदस्यों ने हंगामा किया था. इतना ही नहीं बीजेपी नेताओं ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिये आंदोलन की चेतावनी भी दी है. इस हाइ प्रोफाइल मर्डर के बाद राज्य में कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले विरोधी दलों को एक नया मुद्दा दे दिया था.

बीजेपी के सदस्य सरकार से हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की लगातार मांग कर रहे हैं. गौरतलब हो कि गत 12 फरवरी को देर शाम कर दी गयी थी जब वह वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेकर अपने घर लौट रहे थे. उसी वक्त घात लगाये अपराधियों ने ओझा को करनामेपुर ओपी के सोनवर्षा बाजार पर ओझा को गोलियों से भून दिया था. इस मामले में आरोपी कुख्यात हरेश मिश्रा और ब्रजेश मिश्रा पर भी इनामी राशि की घोषणा की है. दोनों भाई हैं और कुख्यात अपराधी हैं. इन्हें पकड़ने के लिये अभी तक पुलिस सिर्फ हाथ पांव मार रही है. लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

Next Article

Exit mobile version