बिहार : SBI कैशियर को गोली मारकर 20 लाख की लूट

बगहा : बिहार के बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना अंतर्गत बासी-पडरौना मुख्य मार्ग पर शमशेरवा गांव के समीप एक सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर अपराधियों ने एक कैश वैन से आज भारतीय स्टेट बैंक के 20 लाख रुपये लूट लिये. धनहा थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि मधुबनी गांव स्थित एसबीआई की एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2016 8:16 PM

बगहा : बिहार के बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना अंतर्गत बासी-पडरौना मुख्य मार्ग पर शमशेरवा गांव के समीप एक सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर अपराधियों ने एक कैश वैन से आज भारतीय स्टेट बैंक के 20 लाख रुपये लूट लिये. धनहा थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि मधुबनी गांव स्थित एसबीआई की एक शाखा के कर्मी पडोसी राज्य उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला अंतर्गत पडरौना एसबीआई की मुख्य शाखा से 20 लाख रुपये की निकासी करके अपनी शाखा लौट रहे थे. तभी शमशेरवा गांव के समीप एक बोलेरो जीप पर सवार पांच हथियारबंद अपराधियों ने कैश वैन को ओवरटेक कर बैंक के गार्ड अभय कुमार को गोली मारकर लगभग बीस लाख रुपये लूटकर फरार हो गये.

उन्होंने बताया कि अभय कुमार को दहवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने गार्ड को खतरे से बाहर बताया है. थाना प्रभारी ने बताया कि लूट के इस वारदात को अंजाम देकर अपराधी जिस दिशा में फरार हुए हैं उसी दिशा में नाकेबंदी कर दी गयी है तथा संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है. उन्होंने बताया कि बैंक के शाखा प्रबंधक को पूर्व में सूचित किया गया था कि जब भी कैश लाना या ले जाना हो इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी जाये ताकि सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया जा सके पर बैंक के शाखा प्रबंधक द्वारा इस बाबत सूचित नहीं किया गया था.

Next Article

Exit mobile version