लगातार 9वीं बार RJD अध्यक्ष बनेंगे लालू

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद के लिए शुक्रवार को नामांकनपत्र दाखिल कर दिया. अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ लालू प्रसाद नेही नामांकन पत्र दाखिल किया है.ऐसे में उनके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की घोषणा की सिर्फ औपचारिकता शेष है. इन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2016 9:13 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद के लिए शुक्रवार को नामांकनपत्र दाखिल कर दिया. अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ लालू प्रसाद नेही नामांकन पत्र दाखिल किया है.ऐसे में उनके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की घोषणा की सिर्फ औपचारिकता शेष है. इन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की घोषणा 16 जनवरी को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में किया जायेगा.

नामांकन के बादपत्रकारों से बातचीत में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि उनकी सरकार 20-25 साल चलेगी. उन्होंने कहा कि राजद का संगठनात्मक चुनाव संपन्न हो रहा है. राजद कार्यकर्ताआेंने डोर टू डोर जाकरसदस्यता अभियान चलाया. कम समय में 50 लाख से अधिक लोगों ने राजद की सदस्यता ली है. सदस्य बनाने का काम जारी रहेगा. पार्टी के प्रति लोगों में उत्साह है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जाली सदस्य बनाये हैं. उनलोगों ने आॅन लाइल सदस्यता दी गयी है. हमारी महागंठबंधन की सरकार अच्छा काम कर रही है.

Next Article

Exit mobile version