महागंठबंधन में पीएम मेटेरियल पर विवाद : सुशील मोदी

पटना : पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मात्र 13 दिन पहले महागंठबंधन के मंझले घटक जदयू ने नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया. अब बड़े घटक राजद ने लालू प्रसाद के नेतृत्व में पीएम नरेंद्र मोदी का राष्ट्रीय विकल्प तैयार करने की घोषणा की है. तीसरे घटक कांग्रेस के पास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2016 2:16 AM
पटना : पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मात्र 13 दिन पहले महागंठबंधन के मंझले घटक जदयू ने नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया. अब बड़े घटक राजद ने लालू प्रसाद के नेतृत्व में पीएम नरेंद्र मोदी का राष्ट्रीय विकल्प तैयार करने की घोषणा की है.
तीसरे घटक कांग्रेस के पास खानदानी पीएम मैटेरियल राहुल गांधी इस साल पार्टी अध्यक्ष बन कर अपनी दावेदारी मजबूत करने वाले हैं. देश में पीएम का पद तो एक ही है, फिर क्या 2019 से पहले तीनों पीएम मैटेरियल आपस में ही किसी को नेता चुन पायेंगे? ट्वीट कर श्री मोदी ने कहा है कि करोड़ों रुपये की रंगदारी न मिलने पर दो जनवरी की रात छपरा-आरा पुल बनाने वाली कंपनी के बेस कैंप पर हमला हुआ. कंपनी के बड़े अधिकारियों को उड़ाने की धमकी दी गयी. 26 दिसंबर को दूसरी निर्माण कंपनी के दो इंजीनियरों की हत्या के आठ दिन बाद भी एसएच-88 का निर्माण कार्य ठप है.
दो दिसंबर को शिवहर में सुपरवाइजर की हत्या के कारण जिले में विद्युतीकरण बंद है. दो जनवरी की रात ही पटना जिले में एक लाख रुपये की रंगदारी वसूलने के लिए मुखिया के घर पर गोलीबारी हुई.
बिहार को इस हाल में छोड़ महागंठबंधन के दोनों कर्णधार पीएम बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाहौर में अचानक उतर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जन्मदिन की बधाई देना और शांति के प्रयास को बल देना पाकिस्तान की सेना, आइएसआइ और आतंकवादियों को इतना बुरा लगा कि इन लोगों ने शांति वार्ता को बेपटरी करने के लिए हमारे पठानकोट एयरबेस पर हमला करा दिया. खुफिया एजेंसियों ने पहली बार समय पर आतंकी हमले की पूर्वसूचना देकर देश को बड़े नुकसान से बचा लिया. वीर जवानों ने ऐसा मुहंतोड़ जवाब दिया कि एक भी आतंकी जिंदा नहीं बच सका. उन्होंने सैन्य पराक्रम को जय हिंद और जवानों की शहादत को नमन किया.

Next Article

Exit mobile version