बिहार में अपराधी मस्त, जनता पस्त : नकवी

नयी दिल्ली : भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर गहरी चिंता जाहिर करते हुए आज नीतीशसरकारपर तंज कसा है. मुख्तार अब्बास नकवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अपराधी पूरी तरह मस्त हैं.जबकि जनता बिल्कुल पस्त हो गयी है. वहीं, भाजपा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2015 2:16 PM

नयी दिल्ली : भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर गहरी चिंता जाहिर करते हुए आज नीतीशसरकारपर तंज कसा है. मुख्तार अब्बास नकवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अपराधी पूरी तरह मस्त हैं.जबकि जनता बिल्कुल पस्त हो गयी है. वहीं, भाजपा के एक अन्य नेता एमजे अकबर ने भी नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि हम जानते थे कि बिहार में जंगल राज आ जाएगा, लेकिन ये नहीं पता था कि इतनी जल्दी आ जाएगा.

गौर हो कि सूबे मेंबीतेतीनदिनों के भीतर तीन इंजीनियरों की हत्‍या ने नीतीश सरकार के चुस्‍त कानून-व्‍यवस्‍था के दावे पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. शनिवार को दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्‍या के बाद अब वैशाली में एक और इंजीनियर का शव मिलने एवं मुजफ्फरपुर में एक व्यापारी को शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में गोली मारकर हत्या किये जाने के बाद से विपक्ष इन मामलों को लेकर सरकार पर हमलावर हो गयी है.भाजपा का आरोप है कि एनडीए ने चुनाव के समयबिहारमें जंगलराज पार्ट-2 की आशंका जाहिर की थी जो अब देखने को मिल रहा है.

Next Article

Exit mobile version