जनता के सलाह से होगा बिहार का विकास : तेजस्वी

पटना : बिहार में सरकार के गठन को एक महीना पूरा हो गया है. इस मौके पर एक निजी चैनल से बातचीत में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता की इच्छाओं को देखते हुए सरकार अपनी प्राथमिकता तय करेगी. तेजस्वी यादव ने जनता से बातचीत के बाद ही प्रायरिटी तय करने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2015 4:53 PM

पटना : बिहार में सरकार के गठन को एक महीना पूरा हो गया है. इस मौके पर एक निजी चैनल से बातचीत में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता की इच्छाओं को देखते हुए सरकार अपनी प्राथमिकता तय करेगी. तेजस्वी यादव ने जनता से बातचीत के बाद ही प्रायरिटी तय करने की बात कहते हुए कहा कि अलग से कोई एजेंडा बनाकर जनता पर नहीं थोपा जाएगा. इस संबंध में वे लगातार अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं.

सरकार के एक महीना पूरा होने पर तेजस्वी ने कहा कि यह तो अभी शुरूआत है और मुझे पता नहीं चल पाया कि सरकार ने कब एक महीना पूरा कर लिया. उपमुख्यमंत्री का कहना था कि जब से उन्होंने कार्यालय ज्वाइन किया है तब से सिर्फ उनका ध्यान काम पर रहता है.

बिहार में शराबबंदी की घोषणा से लोगों में अच्छा संदेश गया है और हमलोग जमीनी स्तर पर पहुंचकर लोगों से बातचीत कर समस्याओं का समाधान करेंगे. क्षेत्रिए चैनल से बातचीत में तेजस्वी ने कहा कि नीतीश के पीएम मैटेरियल के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि जनता ने महागंठबंधन को मैंडेट दिया है. यह अभी कोई मुद्दा नहीं है कि कौन लीड करेगा कौन नहीं. सबसे पहले विकास का काम करना है. वहीं दूसरी ओर तेजस्वी के बड़े भाई और स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हम किसी पीएम और मेटेरियल के फेरे में नहीं हैं. हमारा सिर्फ और एक सिर्फ यही एजेंडा है विकास.

Next Article

Exit mobile version