शपथ ग्रहण में नरेंद्र मोदी ने “अक्षुण्ण” को “अक्षुण्ण” पढ़ा था, दोबारा लें शपथ : लालू प्रसाद

पटना : शपथ ग्रहण समारोह में राजद सुप्रीमो लालू प्रसादके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा अपेक्षित को उपेक्षित कहने के विवाद को लालू प्रसाद ने एक नया मोड़ दिया है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे का बचाव करते हुए ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ पर ही सवाल खड़ा किया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2015 3:25 PM

पटना : शपथ ग्रहण समारोह में राजद सुप्रीमो लालू प्रसादके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा अपेक्षित को उपेक्षित कहने के विवाद को लालू प्रसाद ने एक नया मोड़ दिया है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे का बचाव करते हुए ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ पर ही सवाल खड़ा किया है. लालू प्रसाद यादव ने मोदी के शपथ ग्रहण का वीडियो अपने ट्वीटर पर अपलोड करते हुए कहा है कि अपने शपथ ग्रहणमें वे "अक्षुण्ण" शब्द का उच्चारणनहीं कर सके. उन्होंने "अक्षण्ण" शब्द बोला इसलिए देश को तोड़ने का इनका एजेंडा है ही क्योंकि PM ने देश की प्रभुता और अखण्डता को "अक्षुण्ण" रखने की शपथ तो ली ही नहीं थी.

लालू ने कहा है कि "अक्षुण्ण" ही नहीं बोला तो शपथ बेकार है. PM को दोबारा शपथ लेनी चाहिए."अक्षण्ण" का हिंदी में कोई शाब्दिक अर्थ नहीं है. लालू प्रसाद यादव ने 26 मई 2014 को मोदी के शपथ ग्रहण का वीडियो भी अपलोड किया है. जिसमें नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण करने के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version