तीसरे मोरचे में मचा कोहराम, रामधनी सिंह को सपा का टिकट मिलने से नाराज हुए पप्पू यादव

पटना : जन अधिकार पार्टी के प्रमुख एवं सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को पार्टी उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी. पप्पू यादव की ओर से जारी आज की सूची में कुल 11 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. सूची जारी करने के साथ ही सांसद पप्पू यादव ने समाजवादी पार्टी से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2015 6:05 PM

पटना : जन अधिकार पार्टी के प्रमुख एवं सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को पार्टी उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी. पप्पू यादव की ओर से जारी आज की सूची में कुल 11 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. सूची जारी करने के साथ ही सांसद पप्पू यादव ने समाजवादी पार्टी से नाराजगी भी जाहिर की है. सूूबे के पूर्व मंत्री रामधनी सिंह को सपा की ओर से टिकट दिये जाने को लेकर पप्पू यादव नाराज हो गये है. उन्होंने कहा कि बाहरी और दागी उम्मीदवारों को टिकट देने का वह समर्थन नहीं करेंगे. इसके साथ ही पप्पू यादव ने हिंदुस्तान अवाम मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के दामाद देवेंद्र मांझी को समर्थन देने का ऐलान भी किया है.

गौर हो कि नीतीश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके रामधनी सिंह ने टिकट बंटवारे को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बीते दिनों जदयू से अपना इस्तीफा दे दिया था और सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. इसके बाद सपा ने उन्हें पार्टी का टिकट देने का ऐलान किया है. सपा के इस कदम से नाखुश पप्पू यादव ने कहा कि हमारे नेता तारिक अनवर इस पर संज्ञान लें. मालूम हो कि पप्पू यादव की पार्टी सपा, एनसीपी एवं संगमा की पार्टी के साथ मिलकर बिहार में चुनाव लड़ रहे है.

इसके साथ ही पप्पू यादव ने जीतन राम मांझी के दामाद देवेंद्र मांझी को समर्थन देने का एलान किया है. हम पार्टी से टिकट नहीं मिलने को लेकर देवेंद्र मांझी ने जीतन राम मांझी पर निशाना साधते हुए अपनी नाराजगी पहले ही जाहिर कर चुके है. पप्पू यादव ने आज उन्हें अपना समर्थन दिये जाने की घोषणा की है. जिसको लेकर हम खेमें में चर्चा तेज है. इसी के साथ भाजपा नेता मो अखलाक अहमद आज जन अधिकार पार्टी में शामिल हो गये है. सांसद पप्पू यादव की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

जनाधिकार पार्टी के उम्मीदवारों की सूची

विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी

रामगढ़ ले. कर्नल राजनाथ सिंह
काराकाट पूर्व मंत्री मोहम्मद अखलाक अहमद
अरवल रौनक
जहानाबाद मो. एजाज अहमद
गोह श्याम सुंदर यादव
कुटुंबा (सुरिक्षत) सुदेश्वर कुमार
औरंगाबाद संजीत कुमार चौरिसया
रफीगंज पूर्व विधायक सुरेश मेहता
गुरूआ गोपाल प्रसाद
अतरी पूर्व विधायक कृष्ण नंदन यादव
वजीरगंज पूर्व डिप्टी मेयर जितेंद्र कुमार यादव

Next Article

Exit mobile version