टिकट नहीं मिलने से नाराज बिहार के मंत्री रामधनी सिंह ने जदयू छोड़ा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने से नाराज प्रदेश के मंत्री रामधनी सिंह जदयू छोड़ मुलायम सिंह के दल समाजवादी पार्टी में आज शामिल हो गए. रामधनी ने बताया कि उन्होंने मंत्री पद और जदयू से इस्तीफा दे दिया है और वे समाजवादी पार्टी के टिकट पर अपने परंपरागत सीट रोहतास जिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 23, 2015 7:55 PM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने से नाराज प्रदेश के मंत्री रामधनी सिंह जदयू छोड़ मुलायम सिंह के दल समाजवादी पार्टी में आज शामिल हो गए. रामधनी ने बताया कि उन्होंने मंत्री पद और जदयू से इस्तीफा दे दिया है और वे समाजवादी पार्टी के टिकट पर अपने परंपरागत सीट रोहतास जिला के करगहर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडेंगे.

जदयू के करगहर से उनके बदले वशिष्ठ सिंह को टिकट दिये जाने से दुखी रामधनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके कामकाज को लेकर नाखुशी का इजहार किया था पर उन्हें टिकट नहीं दिए जाने की वजह उन्हें समझ में नहीं आ रही है.

नीतीश के आज अपने महागठबंधन के उम्मीदवारों की सूची जारी किए जाने के समय भारी संख्या में जदयू के प्रदेश कार्यालय का घेराव किए हुए रामधनी के समर्थकों ने उनका नाम उम्मीदवारों की सूची से गायब होने पर नीतीश विरोधी नारेबाजी की.

Next Article

Exit mobile version