मैं नहीं रहता तो आज पटना में सुपर 30 नहीं होता : लालू

पटना : बिहार चुनाव को लेकर मंगलवार को एक चैनल की चुनावी चर्चा में शामिल हुए लालू ने एक नया खुलासा किया.लालू ने कहा कि उनके राज में ही गरीब और दलित मुखर होकर समाज के सामने आए। एक घटना की चर्चा करते हुए लालू ने कहा कि यदि किसी को विश्वास नहीं हो तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2015 5:59 PM

पटना : बिहार चुनाव को लेकर मंगलवार को एक चैनल की चुनावी चर्चा में शामिल हुए लालू ने एक नया खुलासा किया.लालू ने कहा कि उनके राज में ही गरीब और दलित मुखर होकर समाज के सामने आए। एक घटना की चर्चा करते हुए लालू ने कहा कि यदि किसी को विश्वास नहीं हो तो सुपर थर्टी के संचालक आनंद कुमार से पूछ सकता है. लालू ने कहा कि सुपर थर्टी के संचालक आनंद कुमार एक दिन उनके घर आए और कहा कि वो उनका पैर छुकर आशीर्वाद लेना चाहते हैं. फिर लालू ने पूछा कि क्यों. तो आनंद का कहना था कि यदि आप नहीं होते तो आज पटना में मैं और मेरा सुपर थर्टी नहीं होता.

लालू ने कहा कि चंद्रवंशी समाज से आने वाले आनंद जैसे कई लोग आज बेहतर कर रहे हैं उसमें उनका बहुत बड़ा योगदान है. निजी चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे लालू ने अपने चुटीले अंदाज में बीजेपी को चीटर पार्टी करार देते हुए अपने 15 साल के शासन को साफ सुथरा बताया.

Next Article

Exit mobile version