बिहार विप चुनाव में मिली जीत से न इतराये भाजपा : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना: बिहार विधान परिषद चुनाव में भाजपा को मिली जीत को लेकर जहां पार्टी खुशी का इजहार कर रही है वहीं भाजपा सांसद व सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को कहा कि असली चुनाव तो विधानसभा का चुनाव है जो जल्द ही होने वाला है. उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि विप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2015 5:47 PM

पटना: बिहार विधान परिषद चुनाव में भाजपा को मिली जीत को लेकर जहां पार्टी खुशी का इजहार कर रही है वहीं भाजपा सांसद व सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को कहा कि असली चुनाव तो विधानसभा का चुनाव है जो जल्द ही होने वाला है. उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि विप चुनाव में मिली जीत पर इतना इतराने की जरूरत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल नहीं है.

विप चुनाव में भाजपा को मिली जीत के संबंध में पत्रकारों की ओर से पूछे गये सवाल के जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी नेताओं को सलाह दी कि इन नतीजों को लेकर ज्यादा इतराने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि विधान परिषद चुनाव में जीत के कई कारण व समीकरण होते हैं, इसलिए इसके परिणाम को जनता की नब्ज से नहीं जोड़ा जा सकता. एनडीए के सीएम उम्मीदवार के संबंध में पूछे गये एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसके लिए जिस तरह की शक्ल व अक्ल चाहिए, वो उनके पास नहीं है. इस कारण वह सीएम पद की दौड़ में शामिल नहीं है.

साथ ही उन्होंने कहा, आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर लालू प्रसाद व नीतीश कुमार को भाजपा हल्के में नहीं ले क्योंकि दोनों का जनाधार है. इसे ध्यान में रखते हुए पार्टी को अपनी आगे की रणनीति बनानी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version