भाजपा नेताओं को अमित शाह ने दिल्ली बुलाया

पटना : विधानसभा चुनाव की तैयारी और बिहार के ताजा राजनीतिक हलचल व के मद्देनजर भाजपा ने बिहार के बड़े नेताओं को दिल्ली तलब किया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में 11 जनवरी को कार्यसमिति की बैठक बुलायी गयी है. इस बैठक में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2015 7:08 AM
पटना : विधानसभा चुनाव की तैयारी और बिहार के ताजा राजनीतिक हलचल व के मद्देनजर भाजपा ने बिहार के बड़े नेताओं को दिल्ली तलब किया है.
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में 11 जनवरी को कार्यसमिति की बैठक बुलायी गयी है. इस बैठक में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, कृषि मंत्री राधामोहन सिंह, कौशल विकास राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूडी, पेट्रोलियम राज्यमंत्री धर्मेद्र प्रधान, विधानसभा में विपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव, प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय और सांसद अश्विनी कुमार चौबे समेत कुछ अन्य नेताओं को भी बैठक के लिए बुलाया गया है.
सूत्रों के मुताबिक विधानसभा चुनाव में सहयोगी दलों के साथ सीटों का बंटवारा, मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को लेकर मीडिया में आ रही खबरें और कपरूरी जयंती की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा होगी. सुशील कुमार मोदी पहले से दिल्ली में हैं. अन्य नेता शुक्रवार को दिल्ली रवाना हुए. कुछ नेता शनिवार को दिल्ली रवाना होंगे.

Next Article

Exit mobile version