बहला-फुसला कर युवती के साथ दुष्कर्म

पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के चिक टोली मुहल्ले में गुरुवार की रात पड़ोसी युवक ने युवती को मिठाई व फरही दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने परिजनों व पीड़िता की शिकायत पर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में पीड़िता की मां व थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2014 6:50 AM
पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के चिक टोली मुहल्ले में गुरुवार की रात पड़ोसी युवक ने युवती को मिठाई व फरही दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने परिजनों व पीड़िता की शिकायत पर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
घटना के संबंध में पीड़िता की मां व थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया कि युवती घर के दरवाजे पर खड़ी थी, तभी पड़ोसी युवक विकास मिठाई व फरही दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया और ओढ़नी से मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच परिवार के लोग खोजबीन करते हुए जब अंधेरे कमरे में टार्च जलाया, तो देखा कि दोनों वहां पर हैं.
इसके बाद परिजन थाना पहुंचे और पुलिस को सूचित किया.पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. इधर, आरोपित का कहना है कि युवती ने खुद उसे बुलाया था. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराने की बात कही.

Next Article

Exit mobile version