महागठबंधन में बिना राय के तेजस्वी को “सीएम इन वेटिंग” की तरह किया जा रहा है प्रचारित : सुशील मोदी

पटना :बिहारके उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है, राजद ने जिन्हें महागठबंधन के मित्र दलों से राय लिये बिना अपना सीएम प्रत्याशी घोषित कर रखा है, उन्होंने न मंत्री के रूप में जनता का कोई काम किया और न […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 7:49 PM

पटना :बिहारके उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है, राजद ने जिन्हें महागठबंधन के मित्र दलों से राय लिये बिना अपना सीएम प्रत्याशी घोषित कर रखा है, उन्होंने न मंत्री के रूप में जनता का कोई काम किया और न विरोधी दल के नेता के रूप में विधानसभा में कोई बड़ा मुद्दा उठाया. जो सीमांचल की बाढ़ और चमकी बुखार के समय पीड़ितों के बीच नहीं गये, विधानसभा की कार्यवाही से गायब रहे और संसदीय चुनाव में पराजय के बाद 33 दिनों तक अपने क्षेत्र से कटे रहे, उन्हें "सीएम इन वेटिंग" की तरह प्रचारित किया जा रहा है.

सुशील मोदी नेराजदपर हमला तेज करते हुए आगे कहा कि बिहार के करोड़ों गरीबों, दलितों-पिछड़ों पर राजद ऐसा नेतृत्व थोपना चाहता है, जो किसी के दिये चार्टर विमान में बर्थ डे केक काटना पसंद करता है या फर्जीवाड़े की लक्जरी बस में "बेरोजगारी हटाओ यात्रा" पर निकलना चाहता है. राजद ने घोटाला, फर्जी कंपनियों के जरिये मनी लौंड्रिंग, बेनामी संपत्ति और बालू माफिया से राजनीति को जोड़कर जनसेवा के मार्ग को कलंकित ही किया.

Next Article

Exit mobile version