पटना : राजद ने दलितों-पिछड़ों को दिया धोखा : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर हमला करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि राजद के संस्थापक, प्रवर्तक और अघोषित रूप से आजीवन राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बीस साल में पार्टी की पहचान ऐसी बनायी है, जो लाठी में तेल पिलाकर दलितों-पिछड़ों और व्यवसायियों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2020 6:12 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर हमला करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि राजद के संस्थापक, प्रवर्तक और अघोषित रूप से आजीवन राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बीस साल में पार्टी की पहचान ऐसी बनायी है, जो लाठी में तेल पिलाकर दलितों-पिछड़ों और व्यवसायियों को डरा-धमका कर समाज में भय का वातावरण बनाने में भरोसा रखती है.
चुनावी साल में राजद ने केवल दिखावे के लिए जिला स्तर के कुछ पद दलितों-पिछड़ों को बांट कर लोगों को धोखा देने की कोशिश की है. किसी पार्टी का असली चेहरा तब सामने आता है, जब वह सत्ता में होती है. राजद ने 15 वर्षों के शासन में दलितों-पिछड़ों को सत्ता में समुचित भागीदारी नहीं दी, बल्कि इन समुदायों पर अत्याचार कराये. जो समुदाय राजद काल में सामूहिक पलायन को मजबूर किये गये थे, उन्हें आज संगठन में लालीपॉप थमाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version