राजधानी पटना में शराब पार्टी करते दो ASI समेत तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार

पटना : राजधानी में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते हुए थाने के पीछे बैठ कर शराब पार्टी मनाते वर्दीवाले पकड़े गये हैं. बताया जाता है कि राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाने के पीछे शराब पार्टी करते तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाने के पीछे एक खटाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2020 1:59 PM

पटना : राजधानी में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते हुए थाने के पीछे बैठ कर शराब पार्टी मनाते वर्दीवाले पकड़े गये हैं. बताया जाता है कि राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाने के पीछे शराब पार्टी करते तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाने के पीछे एक खटाल में शुक्रवार की रात शराब पार्टी की सूचना पुलिस को मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब पार्टी करते दो एएसआई और एक कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार पुलिसकर्मियों में थाने के मुंशी एएसआई लालू यादव अपने एएसआई समधी के साथ शराब पी रहे थे. इनके साथ एक कॉन्स्टेबल को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पार्टी करने और गिरफ्तारी होने की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया है.

Next Article

Exit mobile version