गिरिराज का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, कहा- वोट बैंक की राजनीति ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया

नयी दिल्ली/पटना :केंद्रीयमंत्रीएवं बिहार के बेगूसरायसंसदीयसीट सेभाजपा सांसदगिरिराजसिंह ने ट्वीट कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजरमुख्यमंत्रीअरविंदकेजरीवालपर बड़ा हमला बोला है. दिल्ली केमुख्यमंत्रीअरविंदकेजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर उनपर दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बनाने का आरोप लगायाहै. गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि वोट बैंक की राजनीति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2020 1:30 PM

नयी दिल्ली/पटना :केंद्रीयमंत्रीएवं बिहार के बेगूसरायसंसदीयसीट सेभाजपा सांसदगिरिराजसिंह ने ट्वीट कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजरमुख्यमंत्रीअरविंदकेजरीवालपर बड़ा हमला बोला है. दिल्ली केमुख्यमंत्रीअरविंदकेजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर उनपर दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बनाने का आरोप लगायाहै. गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि वोट बैंक की राजनीति के कारणअरविंद केजरीवाल मस्जिद के इमामों के वेतन दे रहे हैं, लेकिन मंदिर के पुजारी उनका हिस्सा नहीं हैं.सवालकरते हुए उन्होंने आगे कहा कि आखिर उनको पुजारियों से क्या बैर है.

अरविंद केजरीवालपरवोटबैंककी राजनीति का आरोप लगाते हुए गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है,केजरीवालने तुष्टिकरण से दिल्ली को कट्टरपंथियों का गढ़ बना दिया, और कट्टरपंथी तैयार हो सके इसके लिए मौलवियों और सहायक को 18000 की तनख्वाह दी जा रही है. शांति का संदेश देने वाले दिल्ली के मंदिर और उनके पुजारी दिल्ली का हिस्सा नहीं? वोट बैंक की राजनीति ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया.

Next Article

Exit mobile version