घर-घर जाकर पार्टी कार्यकर्ता बतायेंगे CAA, NRC और NPR की असलियत : दीपंकर

पटना : भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर सीएए, एनपीआर और एनआरसी के बारे में लोगों को जानकारी देंगे. भारतीय नृत्य कला मंदिर में शुक्रवार को भाकपा-माले व इंसाफ मंच की ओर से सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ बिहार विधानसभा से प्रस्ताव पारित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2020 6:26 PM

पटना : भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर सीएए, एनपीआर और एनआरसी के बारे में लोगों को जानकारी देंगे. भारतीय नृत्य कला मंदिर में शुक्रवार को भाकपा-माले व इंसाफ मंच की ओर से सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ बिहार विधानसभा से प्रस्ताव पारित कराने की मांग को लेकर जन सम्मेलन का आयोजित किया गया.

सम्मेलन में दीपंकर ने कहा कि अपने नागरिकों को अवैध माननेवाली सरकार खुद ही अवैध है. सबसे पहले उन्हें गद्दी छोड़नी चाहिए. केंद्र सरकार के काले कानून का असर अल्पसंख्यक, गरीब, मजदूर और किसान सहित देश की बहुत बड़ी आबादी पर पड़ेगा. अब समय आ गया है कि पार्टी कार्यकर्ता सीएए, एनआरसी व एनपीआर की सच्चाई घर-घर जाकर बताएं. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार एनपीआर के मामले में झूठ बोल रही है. उन्होंने 25 फरवरी को हजारों की संख्या में पटना पहुंचकर विधानसभा मार्च में शामिल होने का आह्वान किया.

Next Article

Exit mobile version