एनपीआर के पुराने मॉडल को लागू करने को लेकर केंद्र सरकार से करेंगे बात : CM नीतीश

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर बुलायी गयी बैठक खत्म हो गयी है. बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एनपीआर के कई बिंदुओं को लेकर आपत्ति है. वहीं, उन्होंने कहा कि एनआरसी की कोई जरूरत नहीं है. साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2020 3:43 PM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर बुलायी गयी बैठक खत्म हो गयी है. बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एनपीआर के कई बिंदुओं को लेकर आपत्ति है. वहीं, उन्होंने कहा कि एनआरसी की कोई जरूरत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि एनपीआर के पुराने मॉडल को लागू करने को लेकर वह केंद्र सरकार से बातचीत करेंगे. उन्होंने कहा कि एनपीआर के कुछ कॉलम को लेकर लोगों में असमंजस की स्थिति है. इसे लेकर बात की जायेगी.

वहीं, बैठक में पार्टी के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा के शामिल नहीं होने पर पार्टी नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जेडीयू की यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण है. पार्टी नेताओं के बैठक में शामिल नहीं होने पर उन्होंने कहा कि बैठक में कौन शामिल हो रहा है और कौन नहीं, यह महत्वपूर्ण नहीं है. मालूम हो कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को लेकर कहा था कि ”जिसे जहां जाना है जाएं.”

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी और वशिष्ठ नारायण सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह समेत राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, केसी त्यागी, बिजेंद्र प्रसाद यादव समेत सभी पदाधिकारी, सांसद, विधान पार्षद और विधायक मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version