सुशील मोदी का ट्वीट, कहा- महागठबंधन को डर, तब बंद हो जायेंगी इनकी राजनीतिक दुकानें

पटना:बिहारके उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर जोरदार हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपनेट्वीट में कहा है कि जिस समुदाय के ज्यादातर बच्चों को मजहबी तालीम तक सीमित रख कर उनके लिएकरिअर के मौके कम कर दिये गये, कट्टरता को बढ़ावा दिया गया और बहुत दिनों तक उन्हें यह झूठ बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 9:59 PM

पटना:बिहारके उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर जोरदार हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपनेट्वीट में कहा है कि जिस समुदाय के ज्यादातर बच्चों को मजहबी तालीम तक सीमित रख कर उनके लिएकरिअर के मौके कम कर दिये गये, कट्टरता को बढ़ावा दिया गया और बहुत दिनों तक उन्हें यह झूठ बताया जाता रहा कि पोलियो की खुराक पिलाने से नपुंसकता होती है, उसी समुदाय को अब नागरिकता कानून, जनगणना और एनपीआर के खिलाफ भड़का कर राजनीतिक रोटी सेंकी जा रही है. उन्होंने कहा कि जिस दिन यह समुदाय बच्चों को कुरआन के साथ साइंस, तकनीक पढ़ाने पर जोर देने लगेगा और विकास की मुख्यधारा में शामिल हो जाएगा, इनके घरों से अफजल नहीं, कलाम निकलेंगे. महागठबंधन को डर है कि तब इनकी राजनीतिक दुकानें बंद हो जायेंगी.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि केंद्र सरकार ने बार-बार स्पष्ट किया है कि जनगणना हर दस साल पर होने वाली रुटीन प्रक्रिया है और इसके लिए कोई दस्तावेज या सबूत नहीं मांगा जायेगा, फिर भी कांग्रेस और राजद दुष्प्रचार कर एक समुदाय को गुमराह कर जनगणना को विफल करना चाहते हैं. वे सरकार को गरीबों-दलितों के कल्याण की योजनाएं बनाने से रोकने के लिए जनगणना और एनपीआर का विरोध कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version