पटना : टुकड़े-टुकड़े गैंग को लगा बड़ा झटका: सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने संसद के दोनों सदनों से पारित नागरिकता कानून के क्रियान्वयन पर रोक लगाने से इन्कार कर टुकड़े-टुकड़े गैंग से संचालित विरोधियों को बड़ा झटका दिया है. यही लोग अफजल गुरु, याकूब मेनन और कसाब जैसे आतंकियों की फांसी रुकवाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 6:00 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने संसद के दोनों सदनों से पारित नागरिकता कानून के क्रियान्वयन पर रोक लगाने से इन्कार कर टुकड़े-टुकड़े गैंग से संचालित विरोधियों को बड़ा झटका दिया है. यही लोग अफजल गुरु, याकूब मेनन और कसाब जैसे आतंकियों की फांसी रुकवाने सुप्रीम कोर्ट गये थे, लेकिन इन्हें न कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार दिखायी पड़ा, न ये तीन मुस्लिम पड़ोसी देशों में वहां के अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न पर कभी विचलित हुए.
कांग्रेस, राजद का सेलेक्टिव सेक्यूलरिजम अब नागरिकता कानून के खिलाफ दुष्प्रचार करने पर तुला है. उन्होंने कहा कि भाजपा-जदयू के बीच दो दशकों पुराना गठबंधन अटूट है. हमारी सरकार 12 करोड़ बिहारवासियों के विकास के लिए लगातार काम कर रही है. हम बिहार से बाहर भी मिल कर काम करने की जमीन तैयार कर रहे हैं. इससे जिनकी छाती फट रही है, वे गठबंधन तोड़ने के लिए बहाने खोज रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version