11 से 13 मार्च तक बैंकों में हड़ताल

पटना : यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के आह्वान पर 31 जनवरी से एक फरवरी तक बैंककर्मियों की देशव्यापी हड़ताल होगी. मांगें नहीं सुने जाने पर 11 से 13 मार्च तक पुन: तीन दिवसीय हड़ताल होगी. इसके बावजूद सरकार मांगों को नहीं सुनेगी, तो एक अप्रैल से देशभर के तमाम बैंककर्मी अनिश्चितकालीन देशव्यापी हड़ताल करेंगे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 7:46 AM

पटना : यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के आह्वान पर 31 जनवरी से एक फरवरी तक बैंककर्मियों की देशव्यापी हड़ताल होगी. मांगें नहीं सुने जाने पर 11 से 13 मार्च तक पुन: तीन दिवसीय हड़ताल होगी. इसके बावजूद सरकार मांगों को नहीं सुनेगी, तो एक अप्रैल से देशभर के तमाम बैंककर्मी अनिश्चितकालीन देशव्यापी हड़ताल करेंगे.

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस की बिहार शाखा के संयोजक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को सभी यूनियन के घटक दल के पदाधिकारियों की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता एआइबीइए के रामेश्वर प्रसाद ने की. बैठक में सोमवार को बैंककर्मियों के केंद्रीयकृत प्रदर्शन के लिए सभी घटक यूनियंस को बधाई दी गयी. उन्होंने बताया कि 21 जनरवरी से 31 मार्च तक सामूहिक हस्ताक्षर अभियान चलेगा. 25 को पोस्टर प्रदर्शन का आह्वान भी किया गया है.

Next Article

Exit mobile version