बीएड परीक्षा से वंचित विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

पटना : राजभवन के निर्देश एवं पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय कुलपति के आश्वासन के बावजूद बीएड परीक्षा से वंचित विद्यार्थियों का गुस्सा शनिवार को पुनः फूट पड़ा. आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के बैनर तले उग्र प्रदर्शन किया. छात्र-छात्रा पिछले चार माह से यूनिवर्सिटी के टालमटोल रवैये से नाराज थे. छात्र-छात्राओं को देख निजी सुरक्षा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 7:14 AM
पटना : राजभवन के निर्देश एवं पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय कुलपति के आश्वासन के बावजूद बीएड परीक्षा से वंचित विद्यार्थियों का गुस्सा शनिवार को पुनः फूट पड़ा.
आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के बैनर तले उग्र प्रदर्शन किया. छात्र-छात्रा पिछले चार माह से यूनिवर्सिटी के टालमटोल रवैये से नाराज थे. छात्र-छात्राओं को देख निजी सुरक्षा कर्मियों ने यूनिवर्सिटी के मेन गेट को बंद कर दिया, जिसके बाद छात्र-छात्राओं ने गेट को हिलाना शुरू कर दिया.
मौके पर पीपीयू परीक्षा नियंत्रक प्रवीण कुमार, कुलानुशासक मनोज कुमार, मीडिया प्रभारी विनोद कुमार मंगलम पहुंचे. अधिकारियों ने बताया कि राजभवन के निर्देशानुसार यूनिवर्सिटी ने बीएड छात्रों से संबंधित डाटा जमा कर दिया है.
अधिकारियों ने दो दिनों के अंदर राजभवन से पत्र आने की बात कहते हुए, पत्र आते ही विशेष परीक्षा कराये जाने की बात कही. मौके पर एआइएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार, जिला सचिव जन्मेजय कुमार, पवन कुमार, निशि तिवारी, सुमन कुमार, स्वीटी कुमारी, रोशन गुप्ता, राजश्री रश्मि, धीरज कुमार भगत, खुशी कुमारी, अंकित सिद्धार्थ सहित दर्जनों छात्र-छात्रा मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version