पटना : पार्टी लाइन से परे बात करने वाले राजद के सदस्य नहीं : जगदानंद

पटना : पार्टी लाइन से परे मानव शृंखला में भाग लेने की बात करने वाले दो विधायकों फातिमी और महेश्वर यादव राजद के सदस्य ही नहीं हैं. राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दो टूक कहा कि महेश्वर यादव एक- दो नहीं, चार साल से पार्टी के सदस्य नहीं हैं. इसी तरह फातिमी भी पार्टी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2020 9:17 AM
पटना : पार्टी लाइन से परे मानव शृंखला में भाग लेने की बात करने वाले दो विधायकों फातिमी और महेश्वर यादव राजद के सदस्य ही नहीं हैं. राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दो टूक कहा कि महेश्वर यादव एक- दो नहीं, चार साल से पार्टी के सदस्य नहीं हैं. इसी तरह फातिमी भी पार्टी के सदस्य नहीं हैं. एमएलसी संजय सिंह के बारे में उन्होंने अनभिज्ञता प्रकट की. राजद विधायक फराज फातिमी,महेश्वर यादव और एमएलसी संजय सिंह ने कहा है कि वे मानव शृंखला में भागीदारी करेंगे. इस तरह की प्रतिक्रिया उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान व्यक्त की है.
पार्टी आलाकमान ने पार्टी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों को पहले ही अवगत करा दिया है कि पार्टी मानव शृंखला के खिलाफ है. इसमें भागीदारी की बात असंभव है. पार्टी के नेता और कर्मचारी मानव शृंखला के दिन एनआरसी और सीएए के खिलाफ जनमत तैयार करने जगह-जगह आम जनता से संवाद करेंगे.

Next Article

Exit mobile version