मनेर में दो नावों के टकराने से नाव मजदूर लापता, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

मनेर : हल्दी छपरा संगम स्थली के पास दो नावों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर मंगलवार को हो जाने से नाव पर सवार दो नाव मजदूर डूब गये. जबकि, 11 मजदूर किसी तरह तैर कर नदी तट पर पहुंच कर अपनी जान बचायी. हादसे की सूचना मिलने पर सीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 3:50 PM

मनेर : हल्दी छपरा संगम स्थली के पास दो नावों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर मंगलवार को हो जाने से नाव पर सवार दो नाव मजदूर डूब गये. जबकि, 11 मजदूर किसी तरह तैर कर नदी तट पर पहुंच कर अपनी जान बचायी. हादसे की सूचना मिलने पर सीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और लापता नाव मजदूर की तलाश में जुट गयी.

जानकारी के मुताबिक, कोइलवर से बालू लेकर डोरीगंज जा रही नाव हल्दी छपरा संगम के पास बालू उतार कर लौट रही नाव से टकरा गयी. इससे नाव पर सवार 13 मजदूर नाव से नदी में गिर गये. नाव पर सवार मजदूरों के डूबने के बाद अन्य नाविकों ने 11 लोगों को तैर कर बचा लिया. जबकि, दो लोग नदी में बह गये. दोनों लोग मनेर के हल्दी छपरा और चौरासी गांव के रहनेवाले बताये जा रहे हैं. घटना की सूचना के बाद परिजनों के घर पर कोहराम मच गया. इधर, सूचना मिलने पर पहुंची मनेर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं, अंचलाधिकारी और एसडीआरएफ की टीम गंगा घाट पहुंच कर डूबे लोगों के शव की तलाश में जुटे गये.

Next Article

Exit mobile version