बिहार बंद में निजी या सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर पुलिस की नजर, एडीजी बोले- कोई भी हो, नहीं बख्शा जायेगा

पटना : आरजेडी के बिहार बंद को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने राजधानी पटना समेत बिहार की सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद कर लिया है. उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के लिए पूरे राज्य की पुलिस हर तरह से तैयार है. सूबे के सभी थानों को चौकस रहने का निर्देश दिया गया है. किसी तरह के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2019 6:48 PM

पटना : आरजेडी के बिहार बंद को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने राजधानी पटना समेत बिहार की सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद कर लिया है. उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के लिए पूरे राज्य की पुलिस हर तरह से तैयार है. सूबे के सभी थानों को चौकस रहने का निर्देश दिया गया है. किसी तरह के हुड़दंग या हंगामा करने पर पुलिस को सख्ती से निपटने के लिए कहा गया है.

एडीजी (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने इस संबंध में बताया कि बंद में कोई भी व्यक्ति हंगामा करेगा, सरकारी या निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा या किसी भी तरह से कानून को हाथ में लेने की कोशिश करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी हो, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. पुलिस हर परिस्थिति से निबटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. एडीजी से आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बयान को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने बिना किसी के नाम लिये कहा कि उपद्रव फैलाने या किसी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की जो भी कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. चाहे कोई भी हो, उसे बख्शा नहीं जायेगा.

Next Article

Exit mobile version