पटना में पांच साल की मासूम से पड़ोसी ने की अश्लील हरकत, लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

पटना : सूबे में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी पटना में एक पड़ोसी द्वारा पांच साल की बच्ची से अश्लील हरकत किये जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ित बच्ची के पिता ने थाने में लिखित शिकायत की है. यह भी पढ़ें :छेड़खानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 1:21 PM

पटना : सूबे में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी पटना में एक पड़ोसी द्वारा पांच साल की बच्ची से अश्लील हरकत किये जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ित बच्ची के पिता ने थाने में लिखित शिकायत की है.

यह भी पढ़ें :छेड़खानी के आरोपित विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप, कहा…

राजधानी पटना के पाटलिपुत्र मोहल्ले में एक पड़ोसी द्वारा पांच साल की पीड़ित मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में पीड़ित मासूम बच्ची के पिता ने थाने में बुधवार की सुबह लिखित शिकायत की है. पीड़ित मासूम के पिता ने थाने को बताया है कि उसकी पांच साल की बच्ची खेलते-खेलते सुपौल जिले के वीरपुर के रहनेवाले 32 वर्षीय पड़ोसी नरेंद्र कुमार के घर चली गयी.

यह भी पढ़ें :‘आज कल के लइकी के फेरा…’ पर महिला सिपाहियों ने लगाये ठुमके, जाने क्या है मामला? …देखें वीडियो

पड़ोसी के घर से आने के बाद बच्ची ने गुप्तांग में जलन की बात बतायी. शंका होने पर मां ने बच्ची से पूछताछ की. बच्ची ने पड़ोसी नरेंद्र कुमार की सारी करतूत अपनी मां को बता दी. इसके बाद पीड़ित के पिता ने पड़ोसी नरेंद्र कुमार के खिलाफ पाटलिपुत्र थाने में लिखित शिकायत की है. साथ ही स्थानीय लोगों के सहयोग से आरोपित को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

यह भी पढ़ें :ऑटो में बैठी दसवीं की छात्रा को अगवा कर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Next Article

Exit mobile version