दिल्ली अग्निकांड : मरने वाले बिहारी मजदूरों की संख्या बढ़कर 38 हुई, समस्तीपुर के तीन गांवों के 13 की हुई मौत

पटना : दिल्ली अग्निकांड में मरने वाले बिहार के मजदूरों की संख्या बढ़कर 38 हो गयी है. श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को कहा कि बिहार से श्रमायुक्त धर्मेंद्र सिंह को घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली भेजा गया है. वह घटनास्थल पहुंच कर बिहार के सभी मृतक व घायल मजदूरों का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 8:39 AM
पटना : दिल्ली अग्निकांड में मरने वाले बिहार के मजदूरों की संख्या बढ़कर 38 हो गयी है. श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को कहा कि बिहार से श्रमायुक्त धर्मेंद्र सिंह को घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली भेजा गया है. वह घटनास्थल पहुंच कर बिहार के सभी मृतक व घायल मजदूरों का आंकड़ा जुटा रहे हैं. विभाग को मिली रिपोर्ट में 10 नये मजदूरों के मरने की पुष्टि हुई है. मालूम हो कि रविवार के बिहार के 28 लोगों के मरने की पुष्टि की गयी थी.
समस्तीपुर के तीन गांवों के 13 की हुई है मौत
समस्तीपुर/रोसड़ा : दिल्ली अग्निकांड में जिले के सिंघिया थाने के हरिपुर, ब्रह्मपुरा व बेलाही गांवों के 13 लोगों की मौत हुई है. घटना में हरिपुर गांव के मो उल्फत के दो पुत्रों मो साजिद व मो वजीर, मो. मोती के पुत्र मो छेदी, मो मंसूर के पुत्र सदरे आलम, मो फारुख के पुत्र मो नौशाद, मो हसन के पुत्र मो अताबुल, मो रज्जाक के पुत्र मो अकबर, स्व मो. आलम के पुत्र मो गुड्डू, मो मोसिम के पुत्र मो साजिद की मौत हुई है. ब्रह्मपुरा गांव के मो एनुल के पुत्र मो सहमत व मो इदरीश के पुत्र मो महबूब और बेलाही गांव के मो हाशिम के पुत्र मो एहसान व मो खालिद के मो शब्बीर की जान चली गयी.

Next Article

Exit mobile version