बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र : जेडीयू विधायक दल की बैठक में CM नीतीश ने दी विधायकों को नयी जिम्मेदारी

पटना : बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर शुक्रवार को जेडीयू विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में मुख्यमंत्री ने विधायकों को एक नयी जिम्मेदारी सौंपी है. विधायक दल को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आप सभी लोग विकास योजनाओं की मॉनिटरिंग कीजिए. जानकारी के मुताबिक, बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर शुक्रवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2019 7:13 PM

पटना : बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर शुक्रवार को जेडीयू विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में मुख्यमंत्री ने विधायकों को एक नयी जिम्मेदारी सौंपी है. विधायक दल को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आप सभी लोग विकास योजनाओं की मॉनिटरिंग कीजिए.

जानकारी के मुताबिक, बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर शुक्रवार को जेडीयू विधायक दल की बैठक आयोजित की गयी. इस बैठक में विधायक दल को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने पावर नीचे तक लोगो को दिया. आप सभी विकास योजनाओं की मानिटरिंग करिये. अपने-अपने इलाके में जल-जीवन-हरियाली मिशन की निगरानी करें. साथ ही विधायकों को पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए मिशन की जरूरत की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मौसम के बदलाव को देखते हुए योजना तैयार की गयी है. विधायकों को इन योजनाओं पर नजर रखनी चाहिए. साथ ही विधायकों को मौजूदा सत्र में उपस्थित रहने की भी सलाह दी गयी. पार्टी ने पांच दिनों के इस संक्षिप्त शीतकालीन सत्र के लिए व्हीप जारी करने का आदेश दिया.

Next Article

Exit mobile version