हड़ताली जूनियर चिकित्सकों ने सीनियर चिकित्सकों को काम करने से रोका, सड़क पर उतरे मरीज के परिजन

पटना सिटी : राजधानी के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में केंद्रीय पंजीयन काउंटर पर पंजीयन कराने के बावजूद ओपीडी में उपचार की सुविधा नहीं मिलने से नाराज मरीजों और परिजनों ने मंगलवार की सुबह अस्पताल के मुख्य गेट के पास सड़क जाम कर हंगामा किया. सड़क जाम की सूचना पाकर मौके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 12:05 PM

पटना सिटी : राजधानी के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में केंद्रीय पंजीयन काउंटर पर पंजीयन कराने के बावजूद ओपीडी में उपचार की सुविधा नहीं मिलने से नाराज मरीजों और परिजनों ने मंगलवार की सुबह अस्पताल के मुख्य गेट के पास सड़क जाम कर हंगामा किया. सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया.

जानकारी के मुताबिक, अस्पताल के जूनियर डॉक्टर सुरक्षा की मांग को लेकर बीते शनिवार से हड़ताल पर हैं. इसी क्रम में मंगलवार की सुबह भी हड़ताली चिकित्सकों ने काम संभाल रहे सीनियर डॉक्टरों को कामकाज करने से रोका और घूम-घूम कर विभागों में चल रहे कामकाज को बंद कराया. इसके बाद धरना दिया. इसी बात से नाराज होकर परिजन सड़क पर उतर आये और सड़क जाम कर हंगामा किया. चिकित्सकों द्वारा हड़ताल किये जाने से आक्रोशित लोग अस्पताल के समीप सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करने लगे. आक्रोशित लोगों का कहना है कि रजिस्ट्रेशन कराने के बावजूद डॉक्टर इलाज नहीं कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version