राफेल मामले पर राहुल गांधी को अब देश की जनता से भी माफी मांगनी चाहिए : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. सुशील मोदी नेअपनेट्वीट में कहा कि संसदीय आम चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने सारी मर्यादाएं तोड़ कर प्रधानमंत्री मोदी को चोर कहा था. बच्चों तक से "चौकीदार चोर है" के नारे लगवाये गये और मोदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 10:48 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. सुशील मोदी नेअपनेट्वीट में कहा कि संसदीय आम चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने सारी मर्यादाएं तोड़ कर प्रधानमंत्री मोदी को चोर कहा था. बच्चों तक से "चौकीदार चोर है" के नारे लगवाये गये और मोदी सरनेम वाले सभी लोगों को चोर बताकर सार्वजनिक अपमान किया गया था. राहुल गांधी ने जनता को गुमराह करने के लिए राफेल मामले में गलत ढंग से सुप्रीम कोर्ट का हवाला दिया था. ऐसे बयान के लिए उन्हें अदालत में बिना शर्त माफी मांगनी पड़ी, लेकिन कोर्ट की कड़ी टिप्पणी के बाद उन्हें अब देश की जनता से भी माफी मांगनी चाहिए.

सुशील मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से अत्याधुनिक लड़ाकू विमान राफेल की खरीद के समझौते पर पुनर्विचार की अपील के लिए दायर सभी याचिकाएं खारिज कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले को क्लीनचिट दी. यह फैसला भ्रष्टाचार-मुक्त एनडीए सरकार की छवि को और भी विश्वसनीय बनाने वाला है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सरकार ने वायुसेना की ताकत बढ़ाने के लिए किये गए विमान सौदे में हर प्रक्रिया का पालन किया है. इसके खिलाफ दी गयी दलीलों में कोई दम नहीं, इसलिए इस पर फिर से विचार करने की कोई जरूरत नहीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी दलों ने एक ईमानदार सरकार को बदनाम करने की नीयत से राफेल खरीद को चुनावी मुद्दा बनाया था. जनता की अदालत में वे पहले ही मुकदमा हार चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version