बाहुबली विधायक अनंत सिंह MP/MLA कोर्ट में हुए पेश, नहीं तय हो सका आरोप, …जानें क्यों?

पटना : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पटना के एमपी/एमएलए कोर्ट में शुक्रवार को पेशी हुई. आज शुक्रवार को एमपी/एमएलए कोर्ट में बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर आरोप तय होना था, लेकिन आज आरोप तय नहीं हो सका. अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए 13 नवंबर की तारीख तय कर दी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2019 4:54 PM

पटना : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पटना के एमपी/एमएलए कोर्ट में शुक्रवार को पेशी हुई. आज शुक्रवार को एमपी/एमएलए कोर्ट में बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर आरोप तय होना था, लेकिन आज आरोप तय नहीं हो सका. अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए 13 नवंबर की तारीख तय कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, बेउर थाने में दर्ज मामले में आज शुक्रवार को बाहुबली विधायक अनंत सिंह, पूर्व सांसद विजय कृष्ण और रीतलाल यादव के ऊपर आरोप का गठन होना था. मामले में अनंत सिंह की आज पेशी भी हुई, लेकिन उनके ऊपर आरोप तय नहीं हो सका. दिल्ली के अधिवक्ताओं के समर्थन में पटना के अधिवक्ता आज स्ट्राइक पर रहे. इस कारण न्यायिक कार्य ठप रहे. मामले की सुनवाई के लिए 13 नवंबर की तारीख तय कर दी गयी है. अब आरोप का गठन भी उसी दिन होगा. जबकि, 14 नवंबर को पंडारक थाने के केस में नयी तारीख मिली है. आज सुनवाई नहीं होने पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच कैदी वैन में विधायक अनंत सिंह को वापस भागलपुर जेल भेज दिया गया है. मालूम हो कि पटना जिले के बाढ़ के लदमा स्थित उनके पैतृक आवास से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया था.

Next Article

Exit mobile version