बिहार में गठबंधन नहीं, भाजपा चला रही है सरकार : डी राजा

पटना : भाकपा के महासचिव डी राजा नेबुधवार को एनडीएसरकारपरजमकरनिशानासाधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से तहस-नहस हो गयी है. सरकारी चीजों को निजी हाथों में लगातार बेचा जा रहा है. भाकपा बिहार के 80वां स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन करते हुए पार्टी के महासचिव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2019 5:37 PM

पटना : भाकपा के महासचिव डी राजा नेबुधवार को एनडीएसरकारपरजमकरनिशानासाधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से तहस-नहस हो गयी है. सरकारी चीजों को निजी हाथों में लगातार बेचा जा रहा है. भाकपा बिहार के 80वां स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन करते हुए पार्टी के महासचिव डी राजा ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा-जदयू का गठबंधन नहीं है. यहां भाजपा पूरी सत्ता को हथियाने में लगी है. भाजपा गद्दी बचाने के लिये कुछ भी कर सकती है. इसलिए विधानसभा में गठबंधन को पूरी एकजुटता के साथ परास्त करना होगा.

वहीं, पार्टी के सचिव अमरजीत कौर ने कहा कि देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है. केंद्र सरकार संविधान पर हमला कर लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है, ताकि वह तानाशाह बन सके. अब हमें मिलकर लोकतंत्र को बचाना होगा. समारोह में राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे.

बीजेपी नीतीश कुमार को सेट करने में जुट गयी है : कन्हैया
कन्हैया कुमार ने कहा किभाजपा को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है. इसलिए वह गठबंधन को नहीं मानती है. जरूरत से इनका गठबंधन बनता है और उसके बाद वह टूट जाता है. बिहार में भी भाजपा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सेट करने में जुटी है. जिसका आभास खुद नीतीश कुमार को है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जब आडवाणी, शाहनवाज, राजीव प्रताप रूडी के अनदेखा कर सकती है, तो नीतीश कुमार को क्यों नहीं.

कन्हैया ने कहा कि विधानसभा के पूर्व जातीय और धार्मिक राजनीति करके पार्टी खुद को बिहार में स्थापित करने की रणनीति बना रही है, जिसे हमें ध्वस्त करना होगा. वरना लोकतंत्र देश में नहीं बचेगा. हमें भी चेहरे की राजनीति को छोड़कर भाजपा से लड़ना होगा.

Next Article

Exit mobile version