सुशील मोदी का ट्वीट, उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए की जीत का किया दावा

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीटमें कहा है कि राजद को जब बिहार में सबसे तेज विकास दर नहीं दिखती, पटना में मेट्रो रेल योजना की शुरूआत से वे खुश नहीं हैं और जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटने के संकल्प का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 6:58 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीटमें कहा है कि राजद को जब बिहार में सबसे तेज विकास दर नहीं दिखती, पटना में मेट्रो रेल योजना की शुरूआत से वे खुश नहीं हैं और जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटने के संकल्प का समर्थन तक नहीं कर सकते, तब हर मुद्दे पर केवल नकारात्मक बातें बोल कर वे जनता का भरोसा नहीं जीत सकते. उन्होंने कहा कि पांच सीटों के उपचुनाव में बिहार की जनता एक बार फिर नकारात्मकता, स्वार्थी गठबंधन और थेथरोलाजी को परास्त कर एनडीए को माला पहनायेगी.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि जिस दौर में हत्या, फिरौती और अपहरण ही उद्योग बन गया था, सारे उद्योग-धंधे चौपट हो गये थे और बाजार सूर्यास्त के बाद तेजी से बंद होने लगते थे, उसकी यदि जरा भी याद कर लें, तो राजद के लोग आज की कानून-व्यवस्था, विकास और रोजगार की स्थिति पर बोलना छोड़ देंगे.उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचार-घोटालों के अंगने में बड़े हुए, बेरोजगारी झेली नहीं, किसानी से वास्ता नहीं रहा और परिवारवादी राजनीति की लिफ्ट लेकर सीधे मंत्री बन गये, वे किस मुंह से गरीबों के मुद्दों पर बोल सकते हैं?

Next Article

Exit mobile version