जदयू पाॅलिटिक्स विथ डिफरेंस के नाम से जाना जाता है: नीरज

पटना : राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने गुरुवार को कहा है कि हमारी पार्टी पाॅलिटिक्स विथ डिफरेंस के नाम से जानी जाती है. जदयू की कार्यकर्ता ही पूंजी है. मतदाता भर्ती अभियान को सांगठनिक मानकर युवा जदयू गंभीरता से पहल करें. वे पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव को लेकर पटना, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 1:14 AM

पटना : राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने गुरुवार को कहा है कि हमारी पार्टी पाॅलिटिक्स विथ डिफरेंस के नाम से जानी जाती है. जदयू की कार्यकर्ता ही पूंजी है. मतदाता भर्ती अभियान को सांगठनिक मानकर युवा जदयू गंभीरता से पहल करें. वे पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव को लेकर पटना, नालंदा, नवादा, पटना ग्रामीण व नगर संगठन सहित बाढ़ के जिलाध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

मंत्री नीरज कुमार ने बताया कि जो पहले भी वोटर थे उनको भी नये सिरे से वोटर बनना है. वोटर बनने के लिए वोटर आइडी, स्नातक अंक प्रमाणपत्र और फोटो जरूरी है. आज हमारे कार्यकर्ता सिर उठाकर हमारे नेता नीतीश कुमार के काम के आधार पर वोट मांगते हैं. सभी तबके के लोग नीतीश कुमार से जुड़े हैं और हम सब को साथ लेकर चलते हैं.
अधिक संख्या में स्नातक वोटर बनाएं
युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने पार्टी नेताओं से अपने-अपने जिले में अधिक- से- अधिक संख्या में स्नातक वोटर बनाने की अपील की. उ जिला से लेकर प्रखंड स्तर तक महत्वपूर्ण साथियों को स्नातक सदस्यता अभियान की जिम्मेदारी सौंपी गयी है.
मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी ओमप्रकाश सिंह सेतु, प्रियरंजन पटेल, राजीव रंजन पटेल, प्रवीण चंद्रवंशी, पंकज सिंह, दिनेश अरोड़ा, कुमार नीरज, वंदना सिंह, ज्योति पांडेय, पवन रजक, अनिल सिंह, संजीव झा, राहुल खंडेलवाल, सन्नी कुमार, संजय यादव, दिनेश यादव आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version