एक मोहल्ले से पानी निकालने से दूसरे मोहल्ले में जलजमाव, सड़क पर उतरे लोग, आगजनी

दानापुर : बिहार में भारी बारिश के बाद हुए जलजमाव से निजात नहीं मिलने से परेशान हुए लोगों के सब्र का बांध बुधवार को टूट गया. विजय विहार कॉलोनी के लोगों ने खगौल मुख्य मार्ग को विजय विहार कॉलोनी मोड़ के पास आगजनी कर जाम कर दिया. साथ ही जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 9, 2019 5:28 PM

दानापुर : बिहार में भारी बारिश के बाद हुए जलजमाव से निजात नहीं मिलने से परेशान हुए लोगों के सब्र का बांध बुधवार को टूट गया. विजय विहार कॉलोनी के लोगों ने खगौल मुख्य मार्ग को विजय विहार कॉलोनी मोड़ के पास आगजनी कर जाम कर दिया. साथ ही जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जेडीयू की वरिष्ठ नेत्री उर्मिला पटेल ने पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल पर जलजमाव पर राजनीति नहीं करने की नसीहत भी दे डाली.

दरअसल, लोगों का आरोप है कि सांसद के कहने पर दानापुर के लेखा नगर का पानी सड़क के दूसरी ओर डाला जा रहा है, जिससे विजय विहार कॉलोनी में जिसका पानी सुख चला था. इसके बावजूद वहां फिर से जलजमाव हो गया. इससे कॉलोनी में जलजमाव हो गया है. लोगों ने बताया कि गुरुवार से स्कूल खुल रहे हैं. छोटे-छोटे बच्चे कैसे स्कूल जा पायेंगे. लोग काम पर कैसे जा पायेंगे. जलजमाव से कॉलोनी में घुटने भर पानी हो गया है.

Next Article

Exit mobile version