आज रांची में सम्मेलन को संबोधित करेंगे नीतीश

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जदयू कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को रांची जायेंगे. सूत्रों का कहना है कि सात सितंबर को पटना से रांची पहुंचने के बाद नीतीश कुमार का बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया जायेगा. सम्मेलन में बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2019 7:32 AM

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले जदयू कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को रांची जायेंगे.

सूत्रों का कहना है कि सात सितंबर को पटना से रांची पहुंचने के बाद नीतीश कुमार का बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया जायेगा. सम्मेलन में बिहार के कई मंत्री और झारखंड के प्रभारी रामसेवक सिंह सहित पार्टी के बड़े नेता भी शिरकत करेंगे. मुख्यमंत्री कोलकाता होते हुए रांची पहुंचेंगे. शनिवार की देर शाम उनके पटना लौटने का कार्यक्रम है.

जदयू ने झारखंड के लिए ‘ट्रैक्टर पर बैठे किसान’ का चुनाव चिह्न मांगा : रांची. जदयू ने झामुमो की आपत्ति पर राज्य में ‘तीर’ का अपना चुनाव चिह्न वापस लिये जाने के बाद अब चुनाव आयोग से ‘‘ट्रैक्टर पर बैठे किसान” का चुनाव चिह्न मांगा है. पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने कहा कि चुनाव आयोग से झारखंड के लिए उनकी पार्टी ने यह नया चुनाव चिह्न मांगा है.

Next Article

Exit mobile version