पटना : तेजस्वी अहंकार में नहीं, जदयू के नेता हैं अंधकार में : जगदानंद

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता और पार्टी के चुनाव अधिकारी जगदानंद सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव को लेकर जदयू के नेता अंधकार में हैं. उन्होंने कहा कि जदयू भ्रम फैला रहा है कि तेजस्वी के अहंकार के कारण बड़े नेता बैठकों में नहीं आ रहे. जबकि, सच्चाई यह है कि जदयू के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2019 8:40 AM
पटना : राजद के वरिष्ठ नेता और पार्टी के चुनाव अधिकारी जगदानंद सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव को लेकर जदयू के नेता अंधकार में हैं. उन्होंने कहा कि जदयू भ्रम फैला रहा है कि तेजस्वी के अहंकार के कारण बड़े नेता बैठकों में नहीं आ रहे. जबकि, सच्चाई यह है कि जदयू के नेता अंधकार में जी रहे हैं. तेजस्वी को नेता के रूप मेंं पार्टी के राष्ट्रीय काउंसिल ने बैठाया है. जहां तक रविवार की बैठक की बात है, तो यह पूरी तरह सदस्यता अभियान की समीक्षा के लिए बुलायी गयी थी.
जिसमें मेरे, रघुवंश बाबू या सिद्दीकी जी को जाने का कोई औचित्य नहीं था. रामचंद्र पूर्वे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और आलोक मेहता पार्टी के दाधिकारी की हैसियत से मौजूद थे. सिंह ने कहा कि मेरे द्वारा नियुक्त चुनाव अधिकारी तनवीर हसन और चारो सहायक निर्वाचन अधिकारी भी बैठक में मौजूद थे. तेजस्वी ने इस बैठक में सभी पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों से अब तक हुई सदस्यता को लेकर जानकारी ली.
उन्होंने यह साफ किया कि जो भी इस काम में तत्परता नहीं दिखायेंगे, उनके बारे में पार्टी निर्णय लेगी. सिंह ने कहा कि राजद के सदस्यता अभियान ठीक से चल रहा है. हम ऐतिहासिक रूप से अपने लक्ष्य को हासिल करेंगे. तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए सिंह ने कहा कि उनके लीडरशिप पर कोई सवाल नहीं है.
जदयू नेता भ्रम फैला रहे हैं कि तेजस्वी के कारण कोई बड़ा नेता उस बैठक में नहीं गया. जबकि, बड़े नेताओं को उसमें शामिल नहीं ही होना था. सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष को शामिल होने को कहा गया था और वो हुए भी. किसी विधायक या बड़े नेता के इसमें शामिल होने का औचित्य नहीं था. मैं किसी भी जदयू प्रवक्ता की बातों का जवाब नहीं देता, पर तेजस्वी को लेकर जो भी भ्रम फैलाया जा रहा है, वह निराधार है.

Next Article

Exit mobile version