काफी बेचैनी में गुजरी कैदी नंबर 13617 यानी मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की रात

पटना : कैदी नंबर 13617 यानी मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पहली रात जेल में काफी बेचैनी में गुजरी. अनंत सिंह को डिविजनल वार्ड में रखा गया है. यहां रात भर गर्मी और मच्छर से वे परेशान रहे. बताया जाता है कि अनंत सिंह ने मच्छरों के प्रकोप से बचने के लिए जेल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2019 10:46 AM

पटना : कैदी नंबर 13617 यानी मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पहली रात जेल में काफी बेचैनी में गुजरी. अनंत सिंह को डिविजनल वार्ड में रखा गया है. यहां रात भर गर्मी और मच्छर से वे परेशान रहे.

बताया जाता है कि अनंत सिंह ने मच्छरों के प्रकोप से बचने के लिए जेल प्रबंधन से मच्छर भगाानेवाली टिकिया की मांग की. मच्छर भगानेवाली टिकिया उपलब्ध नहीं कराये जाने के कारण उन्हें रतजगा करना पड़ा. हालांकि, अनंत सिंह के विधानसभा सदस्य होने के कारण उन्हें अन्य सामान्य कैदियों से विशेष सुविधाएं होंगी. अनंत सिंह को सोने के लिए चौकी और गर्मी से निजात पाने के लिए पंखा उपलब्ध करायी जायेगी. साथ ही उनके लिए अलग बाथरूम की भी व्यवस्था होगी. वहीं, अनंत सिंह ने देश-दुनिया की खबरों से रूबरू होने के लिए जेल प्रशासन से टेलीविजन की मांग की है.

अनंत सिंह के जेल में पहुंचने पर दो नये दोस्त मिले. दोनों राजनेता हैं. दोनों आरजेडी से जुड़े हैं. पहले दोस्त आरजेडी के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव हैं, जिन्हें नवादा में वर्ष 2016 में नाबालिग से रेप के मामले में अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनायी है. उन्हें बाद में पार्टी से निलंबित कर दिया गया. दूसरे दोस्त भी आरजेडी के पूर्व सांसद विजय कृष्ण हैं, जेडीयू नेता सत्येंद्र नारायण हत्याकांड मामले में जेल में हैं.

Next Article

Exit mobile version