राज्य में कानून-व्यवस्था की हालत ठीक नहीं : उपेंद्र कुशवाहा

पटना : रालोसपा अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने शनिवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस कर कहा कि मुख्यमंत्री बीते 14 वर्षों में राज्य के लिए कुछ नहीं कर पाये हैं. अब उनसे अगले 14 माह में भी कुछ नहीं होगा. इससे अच्छा है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 4:20 AM

पटना : रालोसपा अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने शनिवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस कर कहा कि मुख्यमंत्री बीते 14 वर्षों में राज्य के लिए कुछ नहीं कर पाये हैं. अब उनसे अगले 14 माह में भी कुछ नहीं होगा. इससे अच्छा है कि उन्हें जनता के माफी मांग लेनी चाहिए और जान छोड़ देना चाहिए.

उन्होंने राज्य में खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि वर्ष 2004 में कुल आपराधिक मामले 104776 थे, जो 2014 में बढ़ कर 195024 हुए, जबकि 2018 में आंकड़ा 262802 तक पहुंच गया. उन्होंने कहा कि अब पुलिस की जान भी सुरक्षित नहीं है. अपराधियों के हाथ आधुनिक हथियार है, जबकि पुलिस के हाथ में अंग्रेजी राज का हथियार.
वहीं, अनंत सिंह के सरेंडर व पुलिस द्वारा प्राइवेट गाड़ी के उपयोग के मामले में उन्होंने कहा कि ये कानून का मामला है. लेकिन, नीतीश कुमार को इस बात का जवाब देना चाहिए कि आखिर पहले और अब के अनंत सिंह में क्या अंतर आ गया, जो अब कार्रवाई की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version