पटना : तेजस्वी अपनी जमीन दूध के व्यापारियों के नाम कर दें : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि दूध बाजार के व्यवसायियों के लिए इतना ही दर्द है, तो वे अपनी जमीन का एक टुकड़ा उनके नाम कर दें. उनकी वैध जमीन के बारे में उनको बेहतर जानकारी है. साथ ही अवैध जमीन का पूरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2019 8:03 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि दूध बाजार के व्यवसायियों के लिए इतना ही दर्द है, तो वे अपनी जमीन का एक टुकड़ा उनके नाम कर दें. उनकी वैध जमीन के बारे में उनको बेहतर जानकारी है. साथ ही अवैध जमीन का पूरा काला चिट्ठा सीबीआइ, इडी और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के पास है.
ऐसे में सावधानी से अपनी जमीन इन दूध व्यवसायियों को ट्रांसफर कर दें. सिंह ने कहा कि तेजस्वी जिस दिन अपनी जमीन दूध व्यवसायियों के नाम करेंगे, उस दिन हम अपनी पेंशन के पैसे से उन दूध व्यवसायियों के लिए मार्केट बनवाएंगे.संजय सिंह ने कहा कि बुधवार की रात तेजस्वी यादव ने हाइ वोल्टेज ड्रामा किया, लेकिन इससे क्या वे बिहार की राजनीति में स्थापित हो जायेंगे? वे तीन महीने बाद बिहार आये हैं, ऐसे में उनके भगोड़े की छवि से उन पर कोई विश्वास नहीं कर सकता. वे गलतफहमी में हैं.

Next Article

Exit mobile version