मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह आज कर सकते हैं आत्मसमर्पण

पटना : मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह आज बुधवार को आत्मसमर्पण कर सकते हैं. विधायक अनंत सिंह के पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के लदमा स्थित पैतृक आवास से एके 47 की बरामदगी की गयी थी. इसके बाद शनिवार को विधायक फरार हो गये थे. विधायक ने रविवार को वीडियो जारी कर तीन-चार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 11:08 AM

पटना : मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह आज बुधवार को आत्मसमर्पण कर सकते हैं. विधायक अनंत सिंह के पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के लदमा स्थित पैतृक आवास से एके 47 की बरामदगी की गयी थी. इसके बाद शनिवार को विधायक फरार हो गये थे. विधायक ने रविवार को वीडियो जारी कर तीन-चार दिनों में आत्मसमर्पण करने की बात कही थी. संभावना जतायी जा रही है कि अनंत सिंह आज बुधवार को आत्मसमर्पण कर सकते हैं.

मालूम हो कि विधायक के पैतृक आवास पर छापेमारी में एके 47 की बरामदगी के बाद से पुलिसिया शिकंजा कसता जा रहा है. पुलिस ने एसआईटी गठित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें छापेमारी कर रही है. पुलिस ने विधायक पर यूएपीए कानून लगाया है. साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए लुक आउट नोटिस भी जारी कर चुकी है. रविवार को वीडियो जारी कर अनंत सिंह ने कहा था कि वह गिरफ्तारी के डर से फरार नहीं हुए हैं, बल्कि अपने बीमार परिचित से मिलने आये हैं. वह तीन-चार दिनों में मीडिया से मिलने के बाद अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर देंगे.

Next Article

Exit mobile version