…..जब जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने कहा, एक जैसी है जदयू व राजद की राजनीतिक परंपरा

पटना : जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि जदयू और राजद की राजनीतिक परंपरा एक-सी है. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों का कैडर भी एक है. इसमें मेंबरशिप लेने की जरूरत नहीं होती, क्योंकि यह ट्रांसफरेबल है. हमलोग नीतीश जी और उसके पहले लालू जी के नेतृत्व में इकट्ठे हुए थे, इसमें कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 6:28 AM
पटना : जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि जदयू और राजद की राजनीतिक परंपरा एक-सी है. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों का कैडर भी एक है. इसमें मेंबरशिप लेने की जरूरत नहीं होती, क्योंकि यह ट्रांसफरेबल है.
हमलोग नीतीश जी और उसके पहले लालू जी के नेतृत्व में इकट्ठे हुए थे, इसमें कुछ अस्वाभाविक नहीं है. हाल ही में राजद नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार से महागठबंधन की अगुआई करने की बात कही थी. इस संदर्भ में त्यागी के बयान को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि राजद में जब निराशा होती है, तो स्वाभाविक तौर पर राजद के कार्यकर्ता जदयू के सदस्य बन जाते हैं.
राजद के वरिष्ठ नेता एमएए फातमी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें सेकेंड नहीं लगा जदयू में शामिल होने में. उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से राजद में कुछ भी ठीक नहीं है. परिवार में भी ठीक नहीं है. महागठबंधन में भी ठीक नहीं है.
इधर, सियासी बयानों के बीच जदयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में बड़ी भूमिका निभाने वाली सारी खूबियां नीतीश कुमार में मौजूद हैं. विचाराधारा, जनोन्मुख राजनीति के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ऐसी खूबियां हैं, जिसके आधार पर वह राष्ट्रीय स्तर पर वह अहम किरदार निभा सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version