वायरल ऑडियो मामले में बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिया VOICE सैंपल, कहा…

पटना : बाहुबली विधायक अनंत सिंह के अपराधी भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या की सुपारी देने के वायरल ओडियो की जांच के लिए अपनी वॉयस का सैंपल देने के लिए गुरुवार की सुबह पुलिस मुख्यालय पहुंचे. राजधानी पटना के बेली रोड पर सरदार पटेल भवन स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंच कर अनंत सिंह ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2019 12:26 PM

पटना : बाहुबली विधायक अनंत सिंह के अपराधी भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या की सुपारी देने के वायरल ओडियो की जांच के लिए अपनी वॉयस का सैंपल देने के लिए गुरुवार की सुबह पुलिस मुख्यालय पहुंचे. राजधानी पटना के बेली रोड पर सरदार पटेल भवन स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंच कर अनंत सिंह ने वॉयस का सैंपल दिया. इस वॉयस सैंपल को फॉरेन्सिक जांच के लिए भेजा जायेगा. जांच रिपोर्ट आने के बाद वायरल वीडियो मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. बताया जाता है कि वायरल वीडियो के शब्दों को ही अनंत सिंह से बोलने के लिए कहा जायेगा. वॉयस टेस्ट देने आये अनंत सिंह ने कहा कि यह ऑडियो उनका नहीं है. उसमें मेरी आवाज नहीं है. सरकार के इशारों पर मुझे फंसाया जा रहा है.

कि जिले के बाढ़ स्थित पंडारक के थानेदार ने अनंत सिंह के सचिवालय थाने के मॉल रोड स्थित सरकारी क्वार्टर पर एक अगस्त को एफएसएल में वॉयस सैंपल देने का नोटिस सोमवार की शाम को चिपकाया था. नोटिस चिपकाने के समय विधायक मौजूद नहीं थे. उस समय घर में मौजूद लोगों ने भी विधायक के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही थी. साथ ही नोटिस रिसीव करने को कहे जाने पर नोटिस लेने से भी इनकार कर दिया था. इसके बाद पुलिस उनके सरकारी आवास पर नोटिस चिपका कर आ गयी.

Next Article

Exit mobile version