आईआरसीटीसी घोटाला : अदालत नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, सीबीआई ने रखा पक्ष, अगली सुनवाई पांच को

नयी दिल्ली / पटना : आइआरसीटीसी घोटाला मामले में बुधवार को नयी दिल्ली स्थित राउज एवेन्यू कोर्ट में सीबीआई ने अपना पक्ष रखा. सीबीआई ने घोटाले में आरोपित पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, छोटे बेटे तेजस्वी यादव समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ आरोप तय करने को लेकर पक्ष रखा. मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 31, 2019 1:57 PM

नयी दिल्ली / पटना : आइआरसीटीसी घोटाला मामले में बुधवार को नयी दिल्ली स्थित राउज एवेन्यू कोर्ट में सीबीआई ने अपना पक्ष रखा. सीबीआई ने घोटाले में आरोपित पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, छोटे बेटे तेजस्वी यादव समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ आरोप तय करने को लेकर पक्ष रखा. मामले में अदालत ने पांच अगस्त को सुनवाई की अगली तारीख निश्चित कर दी. मालूम हो कि तेजस्वी यादव बुधवार को सुनवाई के दौरान अदालत में उपस्थित नहीं हुए. वहीं, अन्य आरोपितों में शामिल प्रेमचंद गुप्ता और उनकी पत्नी सरला गुप्ता सुनवाई के दौरान अदालत में मौजूद रहीं.

इससे पहले 23 जुलाई को हुई मामले की सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अर्जी खारिज कर अदालत से गुहार लगाते हुए कहा था कि जब तक सीबीआई का ट्रायल चल रहा है, तब तक ईडी का ट्रायल रोक दिया जाये. हालांकि, अदालत ने तेजस्वी यादव की याचिका खारिज करते हुए कहा था कि सीबीआई और ईडी दोनों के ट्रायल अलग-अलग चलेंगे.

Next Article

Exit mobile version