आजम के बचाव में उतरे मांझी, कहा- इस्तीफा ना दें, माफी मांग लें

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हिंदुस्तान अवाम मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के विवादित बयान का बचाव करते हुए महिलाओं को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की है. जीतन राम मांझी ने कहा कि आजम खान के बयान को गलत तरीके से लिया गया और उन्हें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 28, 2019 4:58 PM

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हिंदुस्तान अवाम मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के विवादित बयान का बचाव करते हुए महिलाओं को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की है. जीतन राम मांझी ने कहा कि आजम खान के बयान को गलत तरीके से लिया गया और उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए. वह माफी मांग सकते हैं. मांझी ने अपनी बात समझाते हुए कहा कि मां-बेटे और भाई-बहन का चुम्मा लेना सेक्स तो नहीं हो जाता है ना? आजम ने भी इसी भावना में अपनी बात कही थी.

पूर्व सीएम मांझी नेकहा आजम खान ने भी उसी लहजे में संसद में अपनी बात कही थी. मगर उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया. इसलिए वह इस्तीफा ना दें, माफी मांग लें. गौर हो कि गुरुवार को तीन तलाक बिल पर लोकसभा में चर्चा के दौरान आजम खान अपनी बात रखने के लिए खड़े हुएऔर कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी कहां हैं. इस पर स्पीकर रमा देवी ने कहा कि वह इधर-उधर की बात न करें बल्कि चेयर को संबोधित करते हुए बोलें. इसी दौरान आजम खां ने स्पीकर को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की, जिसे सदन की कार्यवाही से निकाल दिया गया.

आजम की इस हरकत की चौतरफा आलोचना होने के बाद अब खुद रमा देवी ने उनकी निंदा की है, जिनको लेकर आजम ने आपत्तिजनक बात कही थी. भाजपा सांसद रमा देवी ने आजम खान परनिशाना साधते हुए कहाकि उन्होंने कभी महिलाओं का सम्मान नहीं किया. उन्हें लोकसभा में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

Next Article

Exit mobile version