पटना : बाढ़ राहत में खर्च की सरकार कराये जांच : पप्पू यादव

पटना : जापलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर भीषण बाढ़ के लिए नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर साल आने वाली बाढ़ सत्ता और विपक्ष के लिए सरकारी कोष लूटने का साधन बन गया है. उन्होंने पिछले 30 सालों में सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 25, 2019 6:31 AM
पटना : जापलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर भीषण बाढ़ के लिए नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर साल आने वाली बाढ़ सत्ता और विपक्ष के लिए सरकारी कोष लूटने का साधन बन गया है.
उन्होंने पिछले 30 सालों में सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के मंत्री रहे नेताओं की संपत्ति जांच की भी मांग की है. पूर्व सांसद ने कहा कि बिहार में बांध की आयु 20-22 वर्ष है, जो अब खत्म हो गयी है. चाहे वो फरक्का हो या भीमनगर बराज.
भीम नगर बराज टूटने के कगार पर है. इसकी आयु 22 साल पहले खत्म हो चुकी है और वहां गाद जमा है. ऐसे में अगर वहां बराज टूटता है, तो बिहार में प्रलय आ जायेगा. पप्पू यादव ने सुरक्षा हटाये जाने पर कहा है कि वह जनता के सेवक हैं. अगर उनके साथ कोई घटना होगी, तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी.

Next Article

Exit mobile version