भगवान भोले के रंग में रंगे दिखे लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवंबिहारके पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव अपने नये लुककोलेकर एक फिर सुर्खियों में है. इस बार तेजप्रताप भगवान भोले के रंग में रंगेनजरआ रहे है. सावनके महीने में भगवान भोले नाथ की भक्ति में डूबे तेज प्रताप अपने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटे हुए दिख […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 12:17 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवंबिहारके पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव अपने नये लुककोलेकर एक फिर सुर्खियों में है. इस बार तेजप्रताप भगवान भोले के रंग में रंगेनजरआ रहे है. सावनके महीने में भगवान भोले नाथ की भक्ति में डूबे तेज प्रताप अपने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटे हुए दिख रहे है. साथ ही पूरे शरीर में भस्मभी लगाये हुए हैं.

22 जुलाई को सावन का पहला सोमवार थाऔर तेज प्रताप यादव बाबा भोले के भक्ति में रमेदिखे. बतादें कि लालू प्रसाद के बड़े बटे तेज प्रताप यादव अपनी राजनीतिक गतिविधियों से ज्यादा अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. मालूम हो कि पिछले साल सावन के महिनेमें तेजप्रताप यादव ने देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम के दर्शन किए थे. इससे पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की थी. उस समय भी उन्होंने भगवान शंकर की तरह की भेष बना रखा था और डमरू भी बजाया. पूर्व में भी तेज प्रताप कृष्ण रूप में नजर आए थे, जिसमें वे बांसुरी बजा रहे थे.

Next Article

Exit mobile version