मसौढ़ी : पुलिस पर शराबियों और ग्रामीणों ने किया हमला

गौरीचक में शराब के धंधेबाजों को पकड़ने गयी थी पुलिस थानाध्यक्ष बाल-बाल बचे, जिप्सी चालक सहित तीन पुलिसवाले जख्मी मसौढ़ी : गौरीचक थाना के कोली गांव में बीते रविवार की रात गौरीचक पुलिस के ऊपर कुछ पियक्कड़ों व ग्रामीणों ने उस वक्त ईंट-पत्थर से हमला कर दिया जब पुलिस शराब धंधेबाज के साथ नशे में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2019 9:21 AM
गौरीचक में शराब के धंधेबाजों को पकड़ने गयी थी पुलिस
थानाध्यक्ष बाल-बाल बचे, जिप्सी चालक सहित तीन पुलिसवाले जख्मी
मसौढ़ी : गौरीचक थाना के कोली गांव में बीते रविवार की रात गौरीचक पुलिस के ऊपर कुछ पियक्कड़ों व ग्रामीणों ने उस वक्त ईंट-पत्थर से हमला कर दिया जब पुलिस शराब धंधेबाज के साथ नशे में हंगामा कर रहे पियक्कड़ों को गिरफ्तार करना चाहा. ग्रामीणों द्वारा चलाये गये पत्थर से पुलिस जिप्सी के चालक राकेश कुमार समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. वहीं, जिप्सी का शीशा समेत उसका कुछ भाग क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष दिनेश कुमार बाल-बाल बच गये.
इधर इसकी सूचना पाकर गौरीचक थाना में मौजूद अन्य पुलिस पास मौके पर पहुंच ग्रामीणों द्वारा पुलिस जिप्सी में आग लगाने के प्रयास को विफल करते हुए वहां फंसे थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मियों को निकाला. जख्मी चालक को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वहीं जख्मी अन्य पुलिसकर्मियों को उपचार के बाद छोड़ दिया गया. इधर पुलिस खुद के बयान पर कोली गांव के चार ज्ञात व दस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रविवार की पूरी रात विभिन्न जगहों पर छापेमारी की, लेकिन सभी फरार थे.

Next Article

Exit mobile version