पटना सिटी :सेतु व एनएच पर वाहनों का दबाव बढ़ने से लगा जाम

पटना सिटी : महात्मा गांधी सेतु व एनएच पर शनिवार की सुबह से लेकर दोपहर तक जाम की स्थिति कायम थी. सेतु पर जहां सुबह आठ बजे से 11 बजे तक वाहनों का दबाव अधिक रहने की स्थिति में जाम की समस्या बनी हुई थी. वहीं, एनएच पर वाहनों के दबाव से जाम की स्थिति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2019 10:15 AM
पटना सिटी : महात्मा गांधी सेतु व एनएच पर शनिवार की सुबह से लेकर दोपहर तक जाम की स्थिति कायम थी. सेतु पर जहां सुबह आठ बजे से 11 बजे तक वाहनों का दबाव अधिक रहने की स्थिति में जाम की समस्या बनी हुई थी. वहीं, एनएच पर वाहनों के दबाव से जाम की स्थिति दोपहर तक दिखी. जीरो माइल पर जाम लगने से एनएच पर पश्चिम में नंदलाल छपरा तक व पूरब में दीदारगंज चेक पोस्ट तक जाम लग गया.इसका प्रभाव पटना- मसौढ़ी रोड में भी दिखा. इस मार्ग में भी वाहनों की कतार लगी हुई थी.
एनएच पर वाहनों को बढ़े दबाव की स्थिति में मालवाहक वाहनों को रोक कर यात्री वाहनों को आगे निकालने की कार्रवाई थाना व यातायात पुलिस ने आरंभ की, तब वाहनों का परिचालन दोपहर दो बजे के बाद धीरे-धीरे पटरी पर आया. एनएच पर दोपहर 12 बजे से जाम की स्थिति ज्यादा गंभीर बनी थी. इधर, गांधी सेतु पर हाजीपुर की तरफ वाहनों का दबाव बढ़ने से जाम की स्थिति बनी थी. इस दरम्यान यातायात पुलिस की ओर से मालवाहकवाहनों को रोक कर यात्री वाहनों को निकालते रहे.

Next Article

Exit mobile version